मनोरंजन

मुस्कान बेबी के फ्लेक्सिबिलिटी भरे ठुमकों ने Sapna की कर दी छुट्टी, देखे वीडियो

हरियाणवी डांस जगत में सपना चौधरी का नाम किसी परिचय का मोहताज नहीं है। उनके डांस के ठुमके और दमदार स्टेज प्रेजेंस ने लाखों लोगों को दीवाना बनाया है। मगर क्या आप जानते हैं कि आज के समय में कई नईं हरियाणवी डांसर हैं। जो सपना को कड़ी टक्कर दे रही हैं।ये नईं पीढ़ी की हरियाणवी डांसर न सिर्फ अपने शानदार डांस मूव्स से धमाल मचा रही हैं। बल्कि सोशल मीडिया पर भी धूम मचा रही हैं।

मुस्कान बेबी के फ्लेक्सिबिलिटी भरे ठुमकों ने Sapna की कर दी छुट्टी, देखे वीडियो

तो चलिए उन शानदार हरियाणवी डांसर मुस्कान बेबी के ठुमके है। जिन्होंने इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई है और सपना चौधरी को भी कड़ी चुनौती दे रही हैं। अपने हाई एनर्जी परफॉर्मेंस और स्टेज प्रेजेंस के लिए जानी जाती हैं।मुस्कान बेबी के कमाल की फ्लेक्सिबिलिटी और गजब के डांस मूव्स से ऑडियंस का दिल जीतती हैं। मुस्कान बेबी के शानदार ठुमके और गजब के एक्सप्रेशन से लोगों को खूब दीवाना बनाती हैं। इतना ही नही डांसर अपने डांस के साथ-साथ अपनी गायिकी से भी धमाल मचाती हैं।

Read more : BSNL का ये रिचार्ज प्लान करेगा सब की छुट्टी, देखे कीमत सहित सभी प्लान्स

ये नईं हरियाणवी डांसर सिर्फ टैलेंटेड ही नहीं, बल्कि सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं। वो अपने डांस वीडियो और परफॉर्मेंस के क्लिप्स इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर शेयर करती रहती हैं। जिससे उन्हें देशभर में पहचान मिल रही है। इसके अलावा, ये डांसर स्टेज शो में भी शानदार परफॉर्मेंस देकर लोगों का दिल जीत रही हैं।सपना चौधरी निश्चित रूप से हरियाणवी डांस की रानी हैं। लेकिन इन नईं प्रतिभाओं का आना इंडस्ट्री के लिए काफी फायदेमंद है। इससे दर्शकों को वैरायटी देखने को मिलती है और स्वस्थ प्रतिस्पर्धा भी बनती है। ये देखना वाकई दिलचस्प होगा कि आने वाले समय में कौन सी डांसर सपना चौधरी को टक्कर देती हैं और हरियाणवी डांस इंडस्ट्री को नई ऊंचाइयों पर ले जाती हैं।

Back to top button